Sunday 16 February 2014

Jo kabhi pyar kro to maalum ho , kw dard kitna hai

Jo Kabi pyar karo to
maalum ho, ke dard kitna hai…
Wo ek shaqks jo milta bhi nhi, aur bhulta bhu nhi,
chubta kitna hai
Raato ki angadaiyo me, ya
subaho ki parchaiyo me,
sunapan kitna h..
Jo kbi pyar karo to malum
ho, k dard
kitna h…
Baithe baithe nam hojati hai
ye ankhe,
in ankho me intezar h..
Pura samandar jo tol na
paya, un do
boondho me, pyar kitna h..
Jo kbi pyar karo to malum
ho, ke dard
kitna hai…
Sham hui h, k suraj dhal
gaya.. Jo mile hi nhi kbi,
unko khona kaisa h..
Jo kbi pyar karo to maalum
ho, ke dard
kitna h..
Un purani yado me, ya fir
shayaro ki
bato me, naam kiska h.. Jo
Kabhi pyar karo to maalum
ho, ke
husn-e-dewaangi me nasha
kitna h..
Raato ko jo sone na de, kisi
aur ka hone
na de, Ayesi mohabbat me,
pyar kitna
hai.. Jo kbi pyar karo to
malum ho k dard
kitna hai…
Jo Akele kamre me ghanto
bithaye rhe,
na kuch sujhe uske siwa, na
kuch kiya hi
jaye, ayesi shaamo me,
intezar kitna hai..
Jo kbi pyar karo to maalum
ho, k dard
kitna hai…
Log kehte h waqt guzarte
der nhi lagti,
par uski yaad me baithe, har
pal ke guzarne ka ehsas
hai…
Anjane se hi sahi par ehsas
to karo.. Jo
tere liye ek pal h, wo ek
ashiq ke liye,
waqt kitna hai..
Jo kbi pyar karo to malum
ho, ke dard
kitna hai.. Wo jo ek shaqs
milta b nhi, aur bhulta b
nhi, chubta kitna hai..

Naresh

No comments: